गुरुवार, 18 जनवरी 2018

शराब तश्करों के खिलाफ सूरजगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

खबर - पवन शर्मा
शराब से भरी दो गाड़ियों से लाखो की शराब भी जब्त 
एक आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में 
सूरजगढ़ । स्थानीय पुलिस को गुरुवार शाम बड़ी कामयाबी मिली है जिसमे उसने शराब तश्करों पर कार्रवाई करते हुए दो वाहनों में लाखो रूपये की शराब के साथ एक आरोपी को पकड़ा है। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया की मुखबीर से सुचना मिली थी की कुछ लोग गाड़ियों में शराब भरकर हरियाणा की ओर से इधर की ओर आने वाले है। जिसके बाद मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस ने काजड़ा चौराहे के पास नाकाबंदी लगाकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। इसी दौरान दूर से आती दिखी एक बोलेरो गाड़ी जो संभवतया शराब तश्करो को एक्कोर्ट कर रही थी पुलिस की नाकाबंदी देख वापस गाड़ी मोड़ते हुए पीछे आ रही गाड़ियों को इसकी सूचना देकर वापस फरट चौराहे की ओर भाग गई। पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर अपने एक दल को बाजार कि  रवाना कर दिया।  वही दूसरे दल ने शराब तश्करो का पीछा शुरू कर दिया। वही शराब तश्कर फरट चौराहे से अपने वाहनों को लेकर बाजार की और आ गए। पुलिस ने बाजार में शराब तश्करो को दोनों और से घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा देख एक बोलेरो और एक कैम्पर गाड़ी जिसमे शराब भरी हुई थी को छोड़ गलियों के रास्ते मौके से फरार हो गए। इस दौरान एक आरोपी को पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया वही शेष आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए। 


पुलिस गाड़ी को टक्कर मार भागी एक्कोर्ट गाड़ी 
मुख्य बाजार में शराब तश्करो को एस्कॉर्ट कर रही बोलेरो गाड़ी में सवार लोगो और पुलिस की बिच झड़प भी हो गई हो गई। झड़प के दौरान पुलिस के जवानो ने बहादुरी दिखाते हुए एक्कोर्ट कर रहे बोलेरो सवारों को पकड़ने के प्रयास करते हुए उन पर डंडो व पत्थरो से हमला भी किया झड़प में इस दौरान बोलेरो गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। लेकिन इसी दौरान आरोपी पुलिस के वाहनों को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गए। शराब तश्करों के फरार होने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दल ने कंट्रोल रूम में सूचना देकर जिले भर में नाकाबंदी करवा  उनकी तलाश शुरू कर दी है।    

145 पेटियां में भरी शराब व दोनों वाहन जब्त 
पुलिस बाजार में जब्त बोलेरो कैम्पर गाड़ी और बोलेरो को जब्त कर थाने ले आई। थाने में पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुनील उर्फ़ सोनू बताया जो सिंघाना थाने के रायपुर जाटान गांव का रहने वाला है। वही जब्त किये गए वाहनों की पुलिस ने तलाशी ली तो उसमे 145 हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब की बोतलें भरी हुई थी। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की जाएगी जिसमे उसके फरार साथियो और शराब कहा से लाकर कहां ले जाई जा रही थी इसकी जानकारी जुटाई जाएगी।  

Share This